News around you

वीर भूमि उत्तराखंड, राष्ट्र की सुरक्षा और अखंडता को समर्पित : टंडन

उत्तराखंड प्रकोष्ठ घर-घर करेगा मोदी की नीतियों का प्रचार

चंडीगढ़: भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने बुधवार को उत्तराखंड प्रकोष्ठ द्वारा सेक्टर-43 में नुक्कड़ बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तराखंड से जुड़े 300 से भी अधिक लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम का आयोजन प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक भूपेंद्र शर्मा की अगुवाई में हुआ। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और परंपरागत टोपी को भेंट किया। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए संजय टंडन ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने भाजपा पर अपना अथाह विश्वास जताया है, जिसके वे उनके आभारी हैं। उत्तराखंड के लोग बड़े सूझवान और पारखी नजर के होते हैं। वे विकास के नाम पर चाहे उत्तराखंड हो या चंडीगढ़। भाजपा को अपना आशीर्वाद देते रहें हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड वीरों की भूमि है। इसी भूमि से लेफ्टिनेंट जनरल बिपिन रावत और अजीत डोभाल ने देश की सुरक्षा को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा नीतियों को अमलीजामा पहनाने में भी अहम योगदान रहा है। उत्तराखंड का हर व्यक्ति राष्ट्र की सुरक्षा और अखंडता के लिए पूरी तरह समर्पित है।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देश सुरक्षा के साथ खड़े हैं और आपदा आने पर भी विकास के पहिये की रफ्तार धीमी नहीं होने देते हैं। केदारनाथ में आई आपदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किए गए और उत्तराखंड के लोगों ने सेवा की नई मिसाल पेश की।

tandon2भाजपा उम्मीदवार ने हाथ जोड़कर उपस्थित जनसमूह का अभिवादन किया। टंडन ने कहा कि सिटी ब्यूटीफुल का प्रत्येक निवासी उनका परिवार है और परिवार की मजबूती से ही जीत मिलेगी। इसके साथ ही उत्तराखंड प्रकोष्ठ के संयोजक भूपेंद्र शर्मा ने आश्वासन दिया कि प्रकोष्ठ भाजपा की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का जिम्मा संभालेगा।

जनसभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा, चंद्रशेखर, पूर्व जिला अध्यक्ष रविंदर पठानिया, उपाध्यक्ष शक्ति देवशाली अन्य उपस्थित थे। उत्तराखंड प्रकोष्ठ के साथ वार्ड-34 की आरडब्ल्यूए, सीनियर सिटीजन एसोसिएशन व केंद्रीय रामलीला सभा, उपस्थित ब्राह्मणों ने टंडन का समर्थन किया।

संजय टंडन का एक दूसरे कार्यक्रम में Sec 19C में बक्शी ब्रदर्स के Aaoji Stores पर भी स्वागत किया गया |

You might also like

Comments are closed.