News around you

सीआईआई कूलेक्स 2024 अभूतपूर्व सफलता के साथ संपन्न हुआ

चंडीगढ़:  चार दिनों तक विभिन्न प्रकार के अभिनव और ऊर्जा कुशल उत्पादों को प्रस्तुत करने के बाद, sharp2सीआईआई कूलेक्स का 24वां संस्करण आज संपन्न हो गया, जो अपने पीछे शानदार सफलता और अभूतपूर्व उपलब्धियों की एक श्रृंखला छोड़ गया। आर्किटेक्ट, रियलटर्स, हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स और अन्य बी2बी क्लाइंट्स सहित विविध प्रकार के उपस्थित लोगों के साथ, प्रदर्शनी में 5000 से अधिक लोग शामिल हुए, जो ऊर्जा-कुशल कूलिंग समाधानों में नवीनतम प्रगति का पता लगाने के लिए उत्सुक थे।

प्रदर्शनी ने शार्प इंडिया, डाइकिन एयरकंडिशनिंग, एलिटास, हिताची, आईएफबी, एलजी इंडिया, मिडिया, पैनासोनिक, सेंसिकूल एयर सिस्टम्स, तोशिबा, वोल्टास और वोल्टास बेको जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ सार्थक संवाद, ज्ञान साझा करने और व्यावसायिक नेटवर्किंग का अवसर प्रदान किया।

पूरे कार्यक्रम के दौरान, उपस्थित लोगों को आवासीय, वाणिज्यिक और औद्योगिक उद्यमों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ऊर्जा-बचत, स्मार्ट शीतलन और पर्यावरण-अनुकूल समाधानों का एक व्यापक प्रदर्शन देखने को मिला। स्मार्ट शीतलन प्रणालियों से लेकर पर्यावरण-अनुकूल प्रशीतन समाधानों तक, प्रदर्शकों ने ऊर्जा की खपत को कम करने और पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए अभिनव उत्पादों का प्रदर्शन किया, जो न केवल उपभोक्ताओं की तत्काल आवश्यकताओं को पूरा करते हैं बल्कि क्षेत्र में दीर्घकालिक स्थिरता पहलों के लिए आधार भी तैयार करते हैं – जो सीआईआई के कई फोकस क्षेत्रों में से एक है।

इसके अलावा, सीआईआई कूलेक्स 2024 में कम ऊर्जा खपत वाली इमारतों को आगे बढ़ाने और टिकाऊ निर्मित पर्यावरण को बढ़ावा देने पर भी चर्चा आयोजित की गई। “कम ऊर्जा वाली इमारतों और निर्मित पर्यावरण की ओर बढ़ना” जैसे सत्रों के माध्यम से, प्रदर्शनी ने विशेषज्ञों, पेशेवरों और हितधारकों को अंतर्दृष्टि साझा करने, सर्वोत्तम प्रथाओं का आदान-प्रदान करने और इमारतों में ऊर्जा दक्षता बढ़ाने के अवसरों की पहचान करने के लिए एक मंच प्रदान किया। वास्तुकला, रियल एस्टेट, इंजीनियरिंग, नवीकरणीय ऊर्जा और नीति विकास सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित वक्ताओं ने आकर्षक चर्चा के दौरान राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय केस स्टडीज द्वारा समर्थित मूल्यवान अंतर्दृष्टि और अनुभव साझा किए।

सीआईआई उत्तरी क्षेत्र के क्षेत्रीय निदेशक श्री प्रशांत ए एन ने कहा, “हमें खुशी है कि सीआईआई कूलेक्स 2024 सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है, और इसने सभी अपेक्षाओं को पार कर लिया है तथा कूलिंग इनोवेशन में नए मानक स्थापित किए हैं। प्रदर्शकों और आगंतुकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया इस बात का प्रमाण है कि यह कार्यक्रम प्रगति और स्थिरता के लिए उत्प्रेरक के रूप में महत्वपूर्ण है।”

भविष्य की ओर देखते हुए, सीआईआई कूलेक्स कूलिंग तकनीक में नवाचार, स्थिरता और उत्कृष्टता की सीमाओं को आगे बढ़ाने के अपने मिशन में दृढ़ है। अगले संस्करण के लिए योजनाएँ पहले से ही चल रही हैं, जो इस वर्ष के आयोजन की उपलब्धियों को आगे बढ़ाने और उद्योग के पेशेवरों और उपभोक्ताओं के लिए और भी अधिक प्रभावशाली अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

You might also like

Comments are closed.