News around you

क्लाउड ई क्यू ने सामुदायिक कल्याण के लिए नन्हीं जान और ज्योति सरूप कन्या आसरा सोसायटी के साथ साझेदारी की

चंडीगढ़/खरड़: क्लाउड कंप्यूटिंग डेवलपमेंट कंपनी ‘क्लाउड ई क्यू इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ द्वारा आयोजित वार्षिक सामुदायिक कार्य पहल में सामुदायिक कल्याण के लिए नन्ही जान और ज्योति सरूप कन्या आसरा सोसायटी, खरड़, पंजाब के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इस मौके पर कंपनी ने 146 जरूरतमंद लड़कियों की शिक्षा की ज़िम्मेदारी भी ली।cloud5

इस अवसर पर क्लाउड ई क्यू के सीईओ सीन बार्कर ने 3,65,000 रुपए की राशि दान की और शैक्षणिक वर्ष 2024-25 के दौरान लड़कियों की शिक्षा के लिए 26 लाख रुपए देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि डाॅ. हरमिंदर के प्रयासों से सी.टी.ओ. गुरमिंदर सिंह ने वादा किया कि वह निजी पहल पर इमारत के निर्माण के लिए दान देंगे।

इस अवसर पर क्लाउड ई क्यू के नेतृत्व ने बच्चों को स्नैक्स कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि क्लाउड ई क्यू क्लाउड कम्युनिटी में अग्रणी कंपनी है, जिसने चंडीगढ़ में सामुदायिक कल्याण पहल का समर्थन करने के लिए नन्ही जान और ज्योति सरूप कन्या आसरा सोसाइटी के साथ साझेदारी की है। उन्होंने कहा कि सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में इन प्रतिष्ठित संगठनों के साथ क्लाउड ई क्यू का सहयोग व्यावसायिक उद्देश्यों से परे है, जो सकारात्मक प्रभाव डालने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि 19 मार्च, 2024 को भारत में क्लाउड ई क्यू टीम ने चिकित्सा देखभाल, भोजन और शिक्षा की आवश्यकता वाले वंचित बच्चों की मदद करने के लिए समर्पित एक धर्मार्थ संगठन नन्ही जान के साथ हाथ मिलाया। यह सहयोग क्लाउड ई क्यू की करुणा और मूल मूल्यों को दर्शाता है, जो इन बच्चों के जीवन में एक ठोस बदलाव लाता है।

क्लाउड ई क्यू के सीईओ ने कहा कि क्लाउड ई क्यू में हम उन समुदायों में सार्थक बदलाव लाने के लिए अपने संसाधनों और विशेषज्ञता का लाभ उठाने में विश्वास करते हैं, जहां हम काम करते हैं। संस्थाओं के साथ साझेदारी हमारी सहानुभूति, समावेशन और बदलाव लाने के हमारे मूल्यों को दर्शाती है।

सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति क्लाउड ई क्यू का समर्पण, दयालुता और स्थिरता की संस्कृति को बढ़ावा देना, परिवर्तनकारी क्लाउड समाधानों के माध्यम से निगमों के ग्राहक और कर्मचारी अनुभव को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के अपने मिशन के साथ संरेखित है।

वापस देने की भावना को बढ़ावा देकर, क्लाउड ई क्यू का लक्ष्य वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक बेहतर दुनिया बनाना है।     (रोशन लाल शर्मा की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.