News around you

ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन ने गरीब परिवार के बच्चों में स्कूल बैग्स एंड स्टेशनरी बैग्स बांटे

चंडीगढ़:-गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के बच्चों में आज स्कूल बैग्स और स्टेशनरी ( कॉपीज, पेंसिल, पेन और रबर सहित शार्पनर ) बांटे। ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला के मार्गदर्शन में सेक्टर 24 के डॉन बोस्को नवजीवन सोसाइटी में आयोजित इस कार्यक्रम में 50 से अधिक बच्चों को स्कूल बैग्स और स्टेशनरी बांटी। इस दौरान डॉन बोस्को के फादर टॉम रेजी और अन्य स्टाफ भी उपस्थित थे।
ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने बताया कि यह बच्चे गरीब और आर्थिक रूप से कomkar2मजोर परिवार से संबंध रखते बच्चे हैं। ऐसे ही इन बच्चों में आज स्कूल किट्स बांटी गई है। स्कूल किट्स सामग्री वितरण करने का उद्देश्य समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले बच्चों को पढ़ने-लिखने हेतु प्रेरित करना है। बच्चों को शिक्षा को लेकर कोई कमी पेशी न हो, इसके लिए वो सदैव प्रयासरत रहते हैं।

उन्होंने कहा कि इन बच्चों के बेहतर भविष्य के हमें ही पहल करनी होगी ताकि इनके जीवन को सही और बेहतर राह मिल सके। अगर समाज में इन नन्हे बच्चों को बेहतर सुविधाओं से वंचित रखा जायेगा तो, ये बच्चे बुरी संगति, बुरी आदतों में पड़ जायेंगे जो की हमारे समाज के लिए बहुत ही घातक सिद्ध हो सकता है

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.