News around you

मोहम्मद शमी ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज से मांगी थी मदद, लिखित संदेश भेजकर की गुजारिश…

मोहम्मद शमी और उमरान मलिक के साथ काम करना पसंद करूंगा

Mohammed shami vs warner test 1 5नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट में पारी और 132 रन की जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना ली है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने महज ढाई दिन में टीम इंडिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को स्पिनर की मददगार पिच पर ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन फिर भी उन्होंने 3 विकेट झटके. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर, जो बाद में इंग्लैंड के लिए खेले, इंडियन प्रीमियर लीग में मोहम्मद शम्मी, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज के साथ काम करना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अजहर महमूद ने कहा, “मैं अपने अनुभव को सबके साथ साझा करता हूं। मैं किसी चीज की परवाह नहीं करता क्योंकि खेल की कोई सीमा नहीं होती। मैं आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुका हूं। मैंने मोहम्मद शमी के साथ काम किया है। मुझे याद है कि उन्हें सीम पोजीशन को लेकर कुछ समस्या थी और उन्होंने मुझे एक टेक्स्ट मैसेज भेजा था।

पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने कहा कि वह हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि खिलाड़ी किस देश से खेलता है। भारत और पाकिस्तान के रिश्ते चाहे जो भी हों, लेकिन वे भारतीय गेंदबाजी की मदद करने से नहीं चूकते। उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, उसे वापस करना चाहते हैं।

महमूद ने कहा, ‘मैं अब भी सभी खिलाड़ियों के संपर्क में हूं। मैं जब भी शमी और भुवनेश्वर को देखता हूं तो वे मेरे पास आते हैं और अपनी समस्याओं के बारे में बात करते हैं। मुझे किसी के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था कि वह भारतीय है या पाकिस्तानी या अंग्रेज। मैं एक कोच हूँ। क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अब खेल को कुछ वापस देने का मेरा समय है।

You might also like

Comments are closed.