News around you

आइसोलेशन में गए पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह ?

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां , कोरोना निगेटिव होने पर भी वह आइसोलेट हो गए। इसलिए बहुत से लोगों के मन में यह सवाल उठा कि कुलतार साहब क्‍यों आइसोलेशन में गए। इस बात का जवाब अब उन्‍होंने खुद दिया है। कुलतार सिंह की ओर से कहा गया है कि उन्‍होंने कोविड-19 की हिदायतों का पालन करते हुए ये फैसला किया। उन्‍होंने बताया कि, बीते दिनों पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस को कोरोना हो गया था और वह बैंस के संपर्क में आए थे। लिहाजा बाकी लोगों की सेहत का ध्‍यान रखते हुए पंजाब सरकार की हिदायतों और कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए वह आइसोलेट हो गए।

बताया गया है कि, स्पीकर कुलतार सिंह संधवां कोविड नियमों और हिदायतों का पूरी तरह पालन कर रहे हैं और उनकी तबियत भी ठीक है। उन्‍होंने अपने आवास से ही अपील की है कि कोरोनावायरस अभी पूरी तरह गया नहीं है इसलिए लोगों को सरकार की तरफ से जारी हिदायतों और नियमों की पालन करते रहना चाहिए। ध्‍यान देने वाली बात है कि, देश के बाकी हिस्‍सों की तरह पंजाब में भी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले एक हफ्ते से पंजाब में कोरोना के रोजाना 100 से ज्‍यादा मरीज मिल रहे हैं।

देश में आई तीसरी लहर के बाद पहली बार चंडीगढ़ में एक्टिव केस 700 से पार हुए हैं. इतना ही नहीं पंजाब सरकार के मंत्री भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. हाल ही में कैबिनेट मंत्री बैंस ने ट्विटर पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी थी. बैंस आइसोलेशन में हैं।  (Courtsey-HindiNews.com)
You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.